Home News Business

Rajasthan Assembly Session 2022: सत्र से पहले आज से कांग्रेस का पांच सितारा चिंतन, गहलोत-पायलट पर रहेंगी नजरें

Rajasthan
Rajasthan Assembly Session 2022: सत्र से पहले आज से कांग्रेस का पांच सितारा चिंतन, गहलोत-पायलट पर रहेंगी नजरें
@HelloPratapgarh - Rajasthan -

राजस्थान में विधानसभा का सत्र शुरू होने से पहले 6 फरवरी से कांग्रेस विधायकों का चिंतन शिविर शुरू होने जा रहा है। दिल्ली रोड पर कूकस स्थित पांच सितारा होटल में सभी कांग्रेस विधायकों को एकजुटता एवं अनुशासन की नसीहत दी जाएगी। चिंतन शिविर को  प्रदेश प्रभारी अजय माकन, सीएम अशोक गहलोत, पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट और पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा समेत संगठन से जुड़े पदाधिकारी संबोधित करेंगे। शिविर में सभी की नजरें सीएम गहलोत और सचिन पायलट पर रहेंगी। सीएम अशोक गहलोत के खास सिपहसलार जलदाय मंत्री महेश जोशी चिंतन शिविर की जिम्मेदारी संभाल हुए है। चिंतन शिविर में विधानसभा में भाजपा के हमलों का जवाब देने की तैयारी भी करवाई जाएगी। उल्लेखनीय है कि 9 फरवरी से विधानसभा का सत्र शुरू होने जा रहा है। 
सीएम गहलोत और पायलट करेंगे संबोधित
चिंतन शिविर में मुख्य वक्ता के तौर पर सीएम अशोक गहलोत और सचिन पायलट रहेंगे। दोनों नेता कांग्रेस विधायकों को संबोधित करेंगे। गहलोत कैबिनेट के फेरबदल के बाद यह पहला मौका होगा जब दोनों नेता एक साथ पार्टी के कार्यक्रम में शामिल होंगे। चिंतन शिविर में सभी की नजरें सीएम गहलोत और पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट पर रहेंगी। पिछले साल पायलट कैंप की बागावत के समय दोनों नेताओं में तकरार बढ़ गई थी। कैबिनेट के फेरबदल के बाद गहलोत-पायलट कैंप में सुलह के संकेत मिल रहे है। चिंतन शिविर में राजस्थान प्रदेश प्रभारी अजय माकन की उपस्थिति से यह माना जा रहा है कि राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी में सब कुछ ठीक चल रहा है। अजय माकन माकन का चिंतन शिविर में संबोधन होगा। 
जलदाय मंत्री महेश जोशी ने संभाली कमान

चिंतन शिविर में सभी कांग्रेस विधायकों को रविवार शाम तक होटल में पहुंचना होगा। हालांकि, पहुंचने का समय दोपहर 12 बजे रखा गया है। पीसीसी कार्यालय की तरफ से विधायकों को फोर भी कर दिए गए है। राजधानी जयपुर से बाहर के विधायक शुक्रवार को ही जयपुर पहुंच गए थे। शिविर की तैयारियां सीएम गहलोत के खास सिपहसलार जलदाय मंत्री  महेश जोशी  ने संभाल रखी है। 

शेयर करे

More news

Search
×