Home News Business

सूने मकान से 10 लाख के साेने के जेवर, 85 हजार नकद चुराए, परिवार आसपुर पैतृक घर पूजा करने गया था

Banswara
सूने मकान से 10 लाख के साेने के जेवर, 85 हजार नकद चुराए, परिवार आसपुर पैतृक घर पूजा करने गया था
@HelloPratapgarh - Banswara -

अगरपुरा में एक रात सूने रहे ट्रांसपोर्टर के मकान से 65 ताेला चांदी के जेवर भी ले गए

 

शहर में सिलसिलेवार चोरियां पुलिस के लिए चुनौती बनती जा रही है। चाेरी की ताजा घटना शहर के अगरपुरा के सेक्टर 8 में एक ट्रांसपोर्टर के घर हुई है। यहां पीड़ित महीपालसिंह पुत्र केसर सिंह के एक रात सूने रहे मकान से चाेर 21 ताेले साेने के जेवर, 65 ताेले चांदी के जेवर, 22 चांदी के सिक्कों के अलावा 85 हजार नकद चुरा ले गए। शहर में बीते 6 दिनों में यह तीसरी बड़ी चाेरी है। महीपाल सिंह ने बताया कि देव दीवाली हाेने से वह परिवार के साथ 29 नवंबर काे पूजा करने के लिए आसपुर पैतृक गांव गए थे। अगले दिन सुबह उनका बेटा जब लौटा ताे चाेरी का पता चला।

घर के मुख्य दरवाजे समेत चाेर तीन लाॅक ताेड़कर भीतर घुसे थे। घर में रखी पेटी का नखाेजा ताेड़कर भीतर रखे 21 ताेला साेने, 65 ताेला चांदी के जेवर के अलावा व्यापारियों से कलेक्शन किया हुआ 85 हजार नकद भी चुरा ले गए। सूचना मिलने पर एएसआई नारायणसिंह दल के साथ माैके पर पहुंचे और जानकारी जुटाई। इन तीन चाेरियाें में चाेर 25 लाख से भी ज्यादा के जेवर और 6.50 लाख नकद चाेरी कर चुके हैं। इन बड़ी चाेरियाें ने अब शहरवासियों की फिक्र भी बढ़ा दी है। साथ ही लगातार हाे रही चाेरियाें ने पुलिस गश्त पर भी सवाल खड़े कर दिए हैं।

ये जेवर चुरा ले गए: महीपाल सिंह ने पुलिस काे दी रिपोर्ट में बताया कि चाेर पेटी में रखा 5 ताेले का पत्नी का साेने का हार, 8 ताेले की चूड़ियां, 6 ताेले के कान के झूमके, बेटी की 2 ताेले की साेने की चेन, 4 ताेले की चूड़ियां, 3 ताेले की कान की बालियां और लड़ चुरा ली। इसके अलावा महीपाल सिंह का खुद का 2 ताेले का ब्रेसलेट, दाेनाें बच्चों की 6-6 ग्राम की अंगुठियां, 20 ताेेले की पत्नी और बेटी की बिच्छियां, 40 ताेले का चांदी का कड़ा, पैतृक मिले हुए 22 चांदी के सिक्कों के अलावा व्यापारियों से कलेक्शन किया हुआ 85 हजार नकद शामिल है।

शेयर करे

More news

Search
×