Home News Business

राजस्थान के भाजपा प्रदेशाध्यक्ष का बयान, उपदेश देते-देते मुझे भी लापरवाही की सजा मिली

Rajasthan
राजस्थान के भाजपा प्रदेशाध्यक्ष का बयान, उपदेश देते-देते मुझे भी लापरवाही की सजा मिली
@HelloPratapgarh - Rajasthan -

राजस्थान भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया कुछ दिन पहले ही कोरोना पॉजिटिव से नेगेटिव हुए हैं। शनिवार को उन्होंने इस संबंध में सोशल मीडिया के जरिए लोगों से बात की। इसमें उन्होंने अपने कोरोना पॉजिटिव होने और ठीक होने के बारे में जानकारी दी। उन्होंने कहा कि हम हमेशा कहते थे कि मास्क लगाएं, दूरी बनाए रखें, लेकिन हमारे लिए बहुत मुश्किल होता है।

कार्यकर्ता और जनता को नाराज कैसे कर दें, इसलिए लगता है कि उपदेश देते- देते मुझे भी इस लापरवाही की सजा मिली। पूनिया ने कहा कि कोरोना के बारे में सुनते थे तो डर लगता था, जब पहली जांच कराई, भगवान से मांग कर रहा था कि नेगेटिव आए। परीक्षा में जैसा दिल धड़कता है, वैसा धड़क रहा था।

शुरू में जोधपुर प्रवास के दौरान बुखार की दवा ली, इसके बाद काम करता रहा। जयपुर आया तो शक हुआ; जब जांच के लिए व्यक्ति आया तो हनुमान जी का नाम लेता रहा। रात को जब दूसरे मरीजों के लिए व्यवस्था करने में लगा था, उसी वक्त एमएमएस अस्पताल के अधीक्षक सुधीर भंडारी का मैसेज आया कि आप पॉजिटिव हैं।

पूनिया ने कहा कि मैं भी इंसान हूं, एक बार तो स्तब्ध रह गया, सिर्फ बच्चों को इसकी खबर दी। किसी को बताए बिना खुद को क्वारंटाइन कर लिया। इस बीमारी के बचने के लिए एसएमएस का उपयोग करें, जिसका मतलब है, सैनिटाइजर, मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग। उन्होंने कहा कि मुझे लक्षण नहीं थे, डॉक्टरों के बताए नियम कायदों की पालना की और इस बीमारी से सिर्फ इच्छाशक्ति से जीत पाया।

शेयर करे

More news

Search
×