Home News Business

प्रतापगढ़- मंदसौर मार्ग पर भीषण सड़क हादसा, खड़े ट्रक से टकराई कार,  दबने से एक की मौत एक गंभीर

Pratapgarh
प्रतापगढ़- मंदसौर मार्ग पर भीषण सड़क हादसा, खड़े ट्रक से टकराई कार,  दबने से एक की मौत एक गंभीर
@HelloPratapgarh - Pratapgarh -

 जिला मुख्यालय के मंदसौर मार्ग पर बुधवार देर रात को करीब रात्रि भीषण सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई। वहीं दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। सड़क हादसा इतना भयानक था की वहां से निकलने वाला हर कोई राहगीर  डरा सहमा हुआ था।
हादसा प्रतापगढ़ शहर से करीब 12 किमी दूर स्थित गोरधनपुरा गांव के निकट हुआ है। जहां एक ट्रक सिंचाई के पाइप भरकर मंदसौर से प्रतापगढ़ की तरफ आ रहा था। ट्रक में सिंचाई पाइप अधिक लधे होने के चलते कुछ पाइप रोड पर गिर जाने से ट्रक चालक ने ट्रक को रोककर पाइप को ट्रक में रखने का प्रयास कर रहा था तब ही पीछे से आ रही एक कार बीच सड़क पर खड़े ट्रक से टकरा गई। हादसा इतना भीषण हुआ की कार एक साइड से पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे के बाद कार में से युवक को निकालने में पुलिस और एंबुलेंस पायलट को भी कड़ी मशक्कत करनी पड़ी करीब 10 मिनट की मशक्कत के बाद एक युवक लहूलुहान हालत में कार के अंदर से निकाला गया। जिसे प्रतापगढ़ जिला चिकित्सालय लाया गया जहां उसे डॉक्टरों द्वारा मृत घोषित कर दिया गया। 
घटना की सूचना के बाद हथूनिया  कार के अंदर से मिले दस्तावेज के अनुसार दोनों युवक महिंद्रा दोपहिया वाहन फाइनेंस कंपनी में कार्यरत होना बताया जा रहा है। घटनास्थल पर खड़े ग्रामीणों से मिली जानकारी के अनुसार एक युवक का नाम घनश्याम (25) दास पुत्र मनोहर दास निवासी कल्याणपुरा बताया जा रहा है। वही गंभीर घायल व्यक्ति की  जानकारी अब तक पता नहीं चल पाई है।

शेयर करे

More news

Search
×