Home News Business

ट्रेलर ने मारी टेंपो को टक्कर, 2 की मौत 15 घायल, तीन गंभीर घायलों को उदयपुर किया रेफर

Pratapgarh
ट्रेलर ने मारी टेंपो को टक्कर, 2 की मौत 15 घायल, तीन गंभीर घायलों को उदयपुर किया रेफर
@HelloPratapgarh - Pratapgarh -

प्रतापगढ के राष्ट्रीय राजमार्ग 56 पर एक मैजिक को ट्रेलर ने जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में एक मासूम और एक महिला की मौत हो गई और 15 घायल हो गए। घायलों में 7 बच्चे और 3 महिलाएं भी शामिल है। मैजिक में सवार यह लोग ढूंढ समारोह में शामिल होकर लौट रहे थे। सूचना पर कलेक्टर डॉ इंद्रजीत यादव और पुलिस अधीक्षक अमित कुमार जिला चिकित्सालय पहुंचे और घायलों के उपचार के निर्देश दिए।
 पुलिस अधीक्षक अमित कुमार ने बताया कि देवगढ़ थाना क्षेत्र के प्यार जी का पठार निवासी कालू मीणा के दोयते कि ढूंढ में शामिल होने के लिए परिजन एक मैजिक में सवार होकर खिजन खेड़ा गांव गए थे। वापसी में लौटते समय राष्ट्रीय राजमार्ग 56 पर अंबामाता के निकट एक ट्रेलर ने मैजिक को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में एक 4 वर्षीय मासूम और एक महिला की मौत हो गई और 15 घायल हो गए जिनमें 7 मासूम और 3 महिलाएं भी शामिल है। हादसे के बाद मौके पर ग्रामीणों की भीड़ एकत्रित हो गई और घायलों को एंबुलेंस से तत्काल जिला चिकित्सालय पहुंचाया गया। सूचना पर कलेक्टर डॉक्टर इंद्रजीत यादव और एसपी अमित कुमार जिला चिकित्सालय पहुंचे और घायलों के उचित उपचार के निर्देश दिए ।तीन घायलों की हालत गंभीर होने पर उन्हें उदयपुर के लिए रेफर किया गया है। हादसे के बाद जिला चिकित्सालय में अफरा तफरी का माहौल देखा गया ।
  नेशनल हाईवे जो बांसवाड़ा से जुड़ता है धमोतर थाने के आसपास रोड एक्सीडेंट हुआ है ऐसी सूचना आई थी कि किसी ट्रेलर ने टेंपो को टक्कर मार गया है जिसमें लगभग 15 से 17 जने गंभीर है। इसमें कैजुअल्टी की भी सूचना है। तीन गंभीर घायल है जीने रेफर किया जा रहा है। बाकी जो घायल है उनका उपचार जारी है

शेयर करे

More news

Search
×