Home News Business

अमृतसर के चर्च में फायरिंग:कांग्रेस नेता ने 8 साथियों के साथ चर्च में 20 राउंड गोलियां चलाईं; एक पास्टर की मौत

National
अमृतसर के चर्च में फायरिंग:कांग्रेस नेता ने 8 साथियों के साथ चर्च में 20 राउंड गोलियां चलाईं; एक पास्टर की मौत
@HelloPratapgarh - National -

फायरिंग में चर्च के पास्टर प्रिंस की मौत हो गई। उसके परिजनों का कहना है कि गोली चलाने वाले रणदीप सिंह से प्रिंस का विवाद चल रहा था।

 

अमृतसर में शुक्रवार शाम एक चर्च में कुछ लोगों ने कई राउंड फायरिंग की। इस घटना में चर्च के पास्टर की मौत हो गई और एक घायल हो गया। बताया जा रहा है कि कांग्रेस नेता रणदीप सिंह गिल ने 7-8 साथियों के साथ चर्च में घुसकर करीब 20 राउंड गोलियां चलाईं।

रणदीप इस बात से नाराज था कि लॉकडाउन के दौरान पास्टर प्रिंस ने उसे चर्च में आने से रोका था। इसी बात को लेकर रणदीप और प्रिंस में विवाद था। कुछ दिन पहले दोनों के बीच समझौता भी करवाया गया था, लेकिन आज रणदीप ने चर्च में घुसकर फायरिंग कर दी।

मृतक प्रिंस के परिवार ने कहा कि रणदीप बाबा खेतरपाल जी शक्ति दल ऑल इंडिया का चेयरमैन भी है। उसने ही चर्च में फायरिंग की। घायल प्रिंस की अस्पताल ले जाते वक्त मौत हो गई। उसका भाई मनोज बुरी तरह से जख्मी है।

आपसी रंजिश की वजह से की फायरिंग

क्रिश्चियन समाज मोर्चा के नेता जसपाल सिंह और प्रिंस के बड़े भाई ने बताया- रणदीप की प्रिंस से रंजिश थी। लॉकडाउन में कुछ लोग चर्च में आकर प्रार्थना करते थे। हालांकि, चर्च के पास्टर ने चर्च में लोगों के आने पर रोक लगा रखी थी। लॉकडाउन में रणदीप का इसी बात को लेकर प्रिंस से विवाद हुआ था।

मंगलवार को दोनों पक्षों में राजीनामा भी करवाया जा रहा था, लेकिन आरोपी किसी भी कीमत पर प्रिंस से समझौते को तैयार नहीं था। इसी के चलते रणदीप और प्रिंस बीच आज भी चर्च में विवाद हुआ। प्रिंस लगातार माफी मांग रहा था, पर रणदीप और उसके साथियों ने पिस्तौल व दोनाली से गोलियां चला दीं।

शेयर करे

More news

Search
×