Home News Business

खेत में काम करने जा रहे परिवार के पांच लोगों को बीसीएमओ कार्यालय की गाड़ी ने कुचला, एक की मौत

chotisadadi
खेत में काम करने जा रहे परिवार के पांच लोगों को बीसीएमओ कार्यालय की गाड़ी ने कुचला, एक की मौत
@HelloPratapgarh - chotisadadi -

प्रतापगढ़-निम्बाहेड़ा नेशनल हाईवे 56 पर सरकारी वाहन ने सड़क किनारे खड़े एक ही परिवार के 5 लोगों को रौंद दिया। हादसे में एक महिला की मौत हो गई और अन्य चार गंभीर रूप से घायल हो गए।


खेत में काम करने जा रहा था परिवार
जानकारी के मुताबिक परिवार के पांचों लोग घर से सुबह करीब साढ़े दस बजे खेत पर काम करने के लिए निकले थे। वे सड़क पार करने के लिए सड़क किनारे खड़े थे। तभी एक गाड़ी ने उन्हें रौंद दिया। राहगीरों की सूचना पर एंबुलेंस मौके पर पहुंची और छोटीसादड़ी सीएचसी में घायलों को भर्ती कराया गया।। हालत गंभीर होने के चलते चार घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद उदयपुर रेफर कर दिया। इलाज के दौरान परिवार की 38 वर्षीय महिला संगीता की मौत हो गई।


बीसीएमओ कार्यालय की थी गाड़ी
घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और गाड़ी जब्त कर ली। साथ ही ड्राइवर को हिरासत में लिया। गाड़ी पर खंड मुख्य चिकित्सा अधिकारी की नम्बर प्लेट लगी हुई थी। यह गाड़ी बीसीएमओ कार्यालय पर संचालित है। इधर, घटना की सूचना पर बड़ी संख्या में अस्पताल में परिजनों जमा हो गए।


ये हुए घायल
सीएचसी प्रभारी डॉ विजय कुमार गर्ग ने बताया कि हादसे में 38 वर्षीय संगीता पत्नी कैलाश तेली की मौत हो गई। वहीं 18 वर्षीय काजल पुत्री कैलाश तेली, 35 वर्षीय विक्रम पुत्र जगदीश तेली, 20 वर्षीय महक पुत्री कैलाश तेली, 60 वर्षीय जगदीश पिता राजू तेली निवासी छोटीसादड़ी घायल हो गए।

शेयर करे

More news

Search
×