Home News Business

अब हर जरूरतमंद व्यक्ति तक जानकारी पहुँचाना और कार्य करना ही हमारा लक्ष्य : ब्लिंक फाइनेन्स सर्विस

Pratapgarh
अब हर जरूरतमंद व्यक्ति तक जानकारी पहुँचाना और कार्य करना ही हमारा लक्ष्य : ब्लिंक फाइनेन्स सर्विस
@HelloPratapgarh - Pratapgarh -

प्रतापगढ़ हर जगह हर आम व्यक्ति को भविष्य में काम आने वाले दस्तावेज को तैयार करवाने को लेकर हर विभाग, बैंकों में चक्कर लगाने पर मजबूर होतें जा रहे है। लोन लेने वाला व्यक्ति उसकी जरूरत पूरी करने को लेकर ब्याज, बैंकों से अधिक दर पर पैसा लेकर भरने पर मजबूर होते जा रहें है ऐसा नहीं की मानवता खत्म सी हो गई है अभी भी कुछ मानवता बची है प्राप्त जानकारी अनुसार ब्लिंक फायनेंस सर्विस के अनुज सोनी ने बताया है कि हर व्यक्ति को कही ना कही भविष्य अनुसार दस्तावेजों की आवश्यकता होती है जरुरी नहीं की हमे जिस कागज की जब जरूरत हो तभी बनवाएं हमें हमेशा हमारे जरूरत के कागजात हमेशा तैयार रखने चाहिए जो कभी भी कही भी काम आ सकते है।

हर जरूरतमंद तक हम पहुँचे यही हमारा लक्ष्य, सभी जगह हमारी शाखाएं

ब्लिंक के परवेज खान ने बताया है कि इसी लक्ष्य के साथ हर व्यक्ति तक इस बात की जानकारी पहुँचाने को लेकर प्रतापगढ़, मन्दसौर, नीमच जैसे जिलों में ब्लिंक फायनेंस ने एक बुक का विमोचन किया जिसमें हर जानकारी विस्तृत दर्शायी गई। ब्लिंक के श्रीकांत सोनी ने अधिक जानकारी देते बताया है कि ब्लिंक फायनेंस सर्विस की शाखाएं प्रतापगढ़, मन्दसौर, नीमच, चितौड़गढ़, भीलवाड़ा, निम्बाहेड़ा तक हम सेवाएं देंगे।

सर्विसेज होगी अब आसान, बुक का विमोचन हुआ

बुक में जैसा की दुकान या व्यापार पंजीकरण कराने के फायदे, पैन कार्ड के फायदें, आईटीआर फाइल करने के फायदें, सरकारी बैंक से होम लोन के फायदें, किसान भाइयो के लिए एक सुनहरा अवसर के साथ किसान क्रेडिट कार्ड के फायदें, सरकारी बैंक से मॉर्गेज लोन के फायदें, सरकारी बैंक से कार लोन के फायदें सभी विस्तृत जानकारी अंकित कर बुक प्रकाशन कर प्रतापगढ़ शहर में रविवार को ब्लिंक फायनेंस के अनुज सोनी, परवेज, अमन डोसी की और से डॉक्टर नितिन सुथार, भाजपा महिला मोर्चा जिला संयोजिका व भाजपा डिजिटल प्रभारी किरण बत्रा, एस.एल हॉस्पिटल डायरेक्टर डॉक्टर राकेश पाटीदार, सीईओ मनु वर्मा, डॉ. विद्या राठौड़, इंजीनियर आर्किटेक्ट जाकिर हुसैन सर की उपस्थिति में ब्लिंक सर्विसेज बुक का विमोचन हुआ।

शेयर करे

More news

Search
×