Home News Business

उदयपुर में एक ही परिवार के छह लोगों की मौत, चार बच्चों सहित पति-पत्नी का शव देखकर दहल गया दिल

Udaipur
उदयपुर में एक ही परिवार के छह लोगों की मौत, चार बच्चों सहित पति-पत्नी का शव देखकर दहल गया दिल
@HelloPratapgarh - Udaipur -

उदयपुर के गोगुंदा में सोमवार को एक ही परिवार के छह लोग मृत पाए गए हैं। घर के एक कमरे से चार मासूमों सहित दंपती का शव बरामद हुआ है। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई।
मामला थाना क्षेत्र के झाड़ोली के गोल नेड़ी गांव का है। ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है। मौत के कारणों का अभी खुलासा नहीं हो सका है। 


मीडिया रिपोर्टस के अनुसार गोगुंदा पुलिस ने बताया कि सोमवार सवेरे सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस टीम पहुंची। घर का दरवाजा खोलकर देखा तो पुलिस भी हैरान रह गई। कमरे के अंदर चारों तरफ लाशें थीं। पुलिस ने सभी शवों को राजकीय अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया है। घर को सील कर दिया गया है। मौके पर फॉरेसिंक की टीमें और डॉग स्क्वायड की टीम को भी बुलाया गया और घर की तलाशी ली गई।

मां की गोद में मृत मिला चार महीने का मासूम
मृतकों की पहचान प्रकाश (40) पिता सोहन और दुर्गा (35) पत्नी प्रकाश के रूप में हुई है। प्रकाश के घर के बाहर कच्चा बरामदा है। उसके अंदर वाले कमरे में ही सभी लोगों की लाश मिली है। प्रकाश के घर के सामने उसके छोटे भाई दुर्गाराम का घर है। जब सुबह करीब 8:30 बजे तक घर का दरवाजा नहीं खुला तो भाई को शक हुआ। उसने दरवाजे को खोलकर देखा तो अंदर शव पड़े मिले। तीन बच्चे गणेश (5 साल), पुष्कर (4 साल), रोशन (2 साल) फंदे पर लटके मिले हैं। वहीं महिला अपने चार महीने के बच्चे के साथ बिस्तर पर मृत मिली है।

तीन महीने पहले गुजरात से लौटा था घर का मुखिया
जानकारी के अनुसार प्रकाश तीन महीने पहले ही गुजरात के सूरत से लौटा था। वह वहां रसोई में साफ-सफाई का काम करता था। प्रकाश काफी समय से बीमार चल रहा था। इस वजह से वह काम पर वापस लौटा नहीं था। पुलिस को शक है कि आर्थिक तंगी के कारण प्रकाश ने बच्चों को फंदे से लटकाया और उसके बाद खुद पत्नी के साथ आत्महत्या कर ली। 
जांच के लिए डॉग स्कवायड की टीम भी मौके पर पहुंची। डॉग भी करीब 10 फीट के उसी दायरे में घूमता रहा। पुलिस ने घर की तलाशी ली। इस घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए हैं। पुलिस आत्महत्या और हत्या दोनों एंगल से जांच में जुट गई है। छह लोगों के मरने से गांव में शोक की लहर है।

शेयर करे

More news

Search
×