Home News Business

यह मामला मन्दसौर रोड़ निजी होटल के समीप जा रहा रास्ता जो बड़ा बाग़, एरियापति, श्रीनाथ विहार को जोड़ता है.. कार्य के बाद उसी जगह गिट्टी व कंक्रीट छोड़ चले जाते हे हादसे को न्यौता

Pratapgarh
यह मामला मन्दसौर रोड़ निजी होटल के समीप जा रहा रास्ता जो बड़ा बाग़, एरियापति, श्रीनाथ विहार को जोड़ता है.. कार्य के बाद उसी जगह गिट्टी व कंक्रीट छोड़ चले जाते हे हादसे को न्यौता
@HelloPratapgarh - Pratapgarh -

प्रतापगढ़ शहर भगवान भरोसे हे पूरे शहरभहर में सीवरेज के गड्ढों से आमजन परेशान है जो कई समय से सिरदर्द बना हुआ है। आपको बता दें की पुरे शहर भर के भिन्न-भिन्न इलाको में सीवरेज कार्य जो कछुआ चाल से चल रहा है जो नगर के हर तीसरी गली में सीवरेज कार्य के होने से रोड़ो को सही नहीं करने से बारिश के समय में पानी भर जाने के कारण सड़क नहीं दिखती जिससे राहगीर गिरते पड़ते गुजरना पड़ रहा हे। यह मामला शहर के मन्दसौर रोड़ एक निजी होटल के पास से यह रास्ता निकल रहा है जो बड़ा बाग़ कॉलोनी, एरियापति, श्रीनाथ विहार कॉलोनी को जोड़ता है जहाँ दिनभर कई वाहनों एवं पैदल राहगीर व स्कूली बसों का आवागमन रहता है जो सीवरेज गड्ढों के ऊपर से होकर निकलने पर मजबूर हे जिस कारण से कई हादसे इस मार्ग पर भी हुए हे जगह-जगह सड़के खोद कर रख दी है जिससे वाहनों के आवागमन और पैदल राहगीरों को बड़ी मुसीबतों का सामना करने पर मजबूर है कही सीवरेज चेंबर तो कही सड़कों पर बड़े-बड़े गड्ढो से जनता परेशान है। इस मार्ग को बनाने के लिए सीवरेज कार्मिक से बात की गई तो उनका कहना है कि यह सड़क सीसी रोड़ बनेगी, जिसका कुछ दिन में कार्य शुरू करवा दिया जायेगा। इस मार्ग को लेकर प्रशासन को इस और ध्यान देना चाहिए।

हादसे को न्यौता : कार्य के बाद उसी जगह गिट्टी, कंक्रीट पड़े मार्ग पर गुजरने पर मजबूर

सीवरेज कार्य जहाँ गली, मोहल्लों, कॉलोनी में चल रहा है कार्य के कछुआ चाल चलने के बाद पूरा होने पर भी उसी जगह बड़ी-बड़ी गिट्टी, कंक्रीट पड़े होने से वाहन चालकों या राहगीरों को खासी परेशानियों का सामना करना पड़ता हे उसे कार्य के तुरन्त बाद हटा लिया जाना चाहिए ताकि मार्ग अवरुद्ध ना हो हादसा होने से बच सकें। सम्बन्धित को ध्यान देना चाहिए।

सीवरेज कार्मिक के अड़ियल रवैये से परेशान

शहर में चल रहे सीवरेज कार्य कही ना कही हर गली, मोहल्लों में सड़कों को खोद रखने से जब इसे सही कब तक कर दिया जायेगा यह सवाल सीवरेज कार्मिक से किया जाता हे तो अड़ियल रवैये से बात करकर कार्य को जारी रखता है सही जवाब नहीं मिलने पर परेशान व्यक्ति को उसी मार्ग से गुजरने को मजबूर है।

बिना प्लानिंग गलियों और कॉलोनी को खोदने से लोग परेशान

सम्बन्धित कम्पनी द्वारा बिना योजना और बिना प्लानिंग किये ही शहर में सीवरेज का कार्य किया जा रहा है। शहर की गलियां, मोहल्ले, कॉलोनी को एक साथ खोदने से लोगों को दफ्तर, बाजार, मन्दिर, स्कूल जाने में परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। सीवरेज कार्मिक एक जगह काम पूरा करके दूसरी जगह ना खोदकर सभी जगह एक साथ खोद देते है जिससे रास्ते अवरुद्ध हो जाते हे इस सीवरेज कार्य के शुरू हीने से अब तक कई लोग चोंटिल हुए है।

शेयर करे

More news

Search
×